Tuesday 16 October 2018

अब whats app के मेसेज नही होगी डिलीट! जबतक रिसीवर को 13 घन्टे 8 मिनिट 16 सेकेंड में रिक्वेस्ट नही मिलती !

अब बहुत जल्द इंस्टेंट मैसेजिंग कंपनी व्हाट्सऐप अपने 'Delete For Everyone' फीचर में बदलाव करने जा रही है, जिसके बाद भेजे गए मैसेजेस को डिलीट करने की टाइम लिमिट भी तय हो जाएगी। WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक, नया अपडेट के आने के बाद अगर मैसेज के डिलीट होने की रिक्वेस्ट रिसीवर को 13 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकेंड तक नहीं मिलती है, तो उसके बाद उस मैसेज को डिलीट नहीं किया जा सकेगा।


🔹 *समझिए कुछ इस तरह से..*


अगर सेंडर कोई मैसेज भेजता है और उसे डिलीट कर देता है। लेकिन रिसीवर का मोबाइल या इंटरनेट कनेक्शन बंद है या फिर उसका फोन फ्लाइट मोड में है तो सेंडर के डिलीट किए मैसेजेस की रिक्वेस्ट रिसीवर को 13 घंटे,8 मिनट और 16 सेकेंड के अंदर नहीं मिलती है, तो उस मैसेज को फिर डिलीट नहीं किया जा सकेगा WABetaInfo ने अपने ट्वीट में बताया है कि, व्हाट्सऐप इसलिए ये बदलाव करने जा रहा है क्योंकि कुछ यूजर इस फीचर का गलत फायदा उठाकर हफ्तों, महीने और सालों पहले भेजे गए मैसेज को डिलीट करते हैं।


🔹 *13 घंटे 8 मिनिट 16 सेकंड में रिसीवर होने पर ही होंगे मेसेज डिलिट अब..*


हालांकि, अगर रिसीवर 13 घंटे 8 मिनट 16 सेकेंड किसी मैसेज को रिसीव कर लेता है तो सेंडर मैसेज भेजने के 1 घंटे 8 मिनट और 16 सेकेंड के अंदर उस मैसेज को डिलीट कर सकता है। ये बीटा वर्ज़न में ट्रायल होगा पहले ।



मादिक रुनवाल

  शब्द सारांश

   हरदा ब्यूरो

----------------------------------------

 🔹 *1.5 लाख+ "हरदा सोशल मीडिया नेटवर्क" और अखबार में विज्ञापन और प्रमोशन के लिए संपर्क करे !*


🔹 *आपके whats app ग्रुप या आपके दोस्त के whats app ग्रुप में हमारा नम्बर जोड़े हरदा जिले की खबरों के लिए 9039796664*

----------------------------------------

No comments:

Post a Comment