Wednesday 19 December 2018

आज 20 तारीख तक निपटा लें बैंकिंग काम वरना 5 दिन बंद रहेंगे !

*(21 दिसंबर से पांच दिन के लिए बंद रहेंगे बैंक हड़ताल और क्रिमस्स के मद्देनजर काम प्रभावित होगा वित्तीय संस्थानों का इसलिए आप आपके जरूरी कार्य पूर्ण कर लेवे वरना दिक्क्त हो सकती है )*



क्रिसमस के त्योहार के वक्त देश के ज्यादातर सरकारी बैंक पांच दिन बंद रहेंगे। बैंकों में इस बीच दो दिन हड़ताल है और बाकी तीन दिन बैंकों में छुट्टी रहेगी। इसलिए इस दौरान क्रिसमस की छुट्टियों के बीच कैश की मारा मारी हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक पांच दिन बंद रहेंगे। हालांकि दोनों दिन अलग-अलग बैंक यूनियनों ने हड़ताल का आह्वान किया है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो सकती है। 

इन दो दिन रहेगी हड़ताल महीने के आखिर में एक हड़ताल क्रिसमस से पहले और दूसरी इसके अगले दिन होगी। पहली हड़ताल 21 दिसंबर और दूसरी 26 दिसंबर को होगी। पहली हड़ताल का आयोजन ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कंफेडेरेशन करने जा रही है।


🔹 *कुछ इस तरह रहेंगे पांच दिन बंद...*


21 तारीख को शुक्रवार है। 22 तारीख को महीने का चौथा शनिवार है। 23 तारीख को रविवार के कारण बैंक बंद रहेंगे। सोमवार 24 दिसंबर को बैंक खुलेंगे। फिर 25 दिसंबर को क्रिसमस की छुट्टी सभी बैंकों में रहेगी। इसके बाद बुधवार को भी बैंक में हड़ताल के कारण छुट्टी रहेगी।


मादिक रुनवाल

  शब्द सारांश

   हरदा ब्यूरो

----------------------------------------

🔹 *1.5 लाख+ "हरदा सोशल मीडिया नेटवर्क" और अखबार में विज्ञापन और प्रमोशन के लिए संपर्क करे !*

*9039796664*

----------------------------------------

No comments:

Post a Comment