Saturday 24 June 2017

हरदा - शहर की एक बेटी की ऐसी शादी जिसमे प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री तक ने शुभकामनाए दी !

जी हा आप हैरान होंगे ये सुनकर पर बात सही है हरदा की रहने वाली एक ऐसी लड़की की शादी हुई जिसमें भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाकायदा निमंत्रण पत्र भेजा गया था सहपरिवार का उनके सरकारी पते पर और तो और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी सहपरिवार का निमंत्रण भेजा गया था शादी में बुलावे का मगर शादी के कुछ दिन बाद स्पीड पोस्ट से लिफाफे में शासकीय सील और साइन के साथ शादी की शुभकामना सन्देश जिसे देख कर घर वाले सब हैरानी तो हुए की प्रधानमंत्री तक उनका स्पीड पोस्ट से निमंत्रण कार्ड शादी का पहुच गया और वहां से मोदी जी ने शुभकामनाए संदेश भी स्पीड पोस्ट से उनके ससुराल पक्ष के पते पर भेजा साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री भी अपने लेटर पेड पर मुहर के साथ बधाई संदेश जारी किया ।

🔹 *आखिर कोन हे ये शहर की बेटी जानिए आप ...*

  आप सोच रहे होंगे की ये कौन लड़की होगी जिसे मोदी जी और मुख्यमंत्री तक ने सन्देश भेजा तो हम आपको बता दे की शहर के संकल्प अपार्टमेंट में रहने वाली मयूरिका अग्रवाल की शादी हाल ही में जबलपुर के आकाश अग्रवाल के साथ पक्की हुई थी जिसकी शादी 9 मई को हुई थी मगर बुलावा पाती पहले ही सहसम्मान निमंत्रण कार्ड के माध्यम से भेजा गया था शादी के कुछ दिन बाद अब बधाई संदेश भेजा गया वैसे इस सन्देश को भेजने का आईडिया आकाश अग्रवाल का था जिसे साकार दोनों ने किया सहभागिता से किया ।

🔹  *जानिए क्या लिखा था प्रधानमंत्री ने बधाई संदेश में नवयुगल जोड़े के लिए ..*

श्री मति अग्रवाल जी ...
          चि. आकाश सौ.का मयूरिका के विवाह की अनेको शुभकामनाए नव दम्पति का जीवन स्नेह और सौहार्द और सफलता से परिपूर्ण रहे ,स्नेह और आशीष सहित ।
                ( नरेंद्र मोदी )

🔹 *मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बधाई संदेश ...*

प्रिय अग्रवाल जी ..
            चिरंजीव आकाश संग सो.का मयूरिका के शुभविवाह का  आमंत्रण प्राप्त हुआ ,धन्यवाद में नवदम्पति के सुखमय और समृद्ध जीवन की कामना करता हु ।
     शुभकामनाए सहित।।
   ( शिवराज सिंह चौहान )

🔹  *राष्ट्रपति को भी भेजा गया था निमंत्रण पत्र पर अबतक नही आया संदेश ..*

   नवदम्पति अग्रवाल ने सभी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री के साथ माननीय राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को भी राष्ट्रपति सचिवलाय भवन पर सहपरिवार शादी का कार्ड भेजा था पोस्ट से पर अबतक बधाईया सन्देश नही आया उम्मीद है को आएगा जरूर। वही प्रधानमंत्री को 152 साउथ ब्लॉक रायसीना हिल्स नई दिल्ली 110011 पर भेजा गया वही मुख्यमंत्री को उनके पते श्यामला हिल्स भोपाल पर भेजा गया था वही तीनो को उनके अलग से इ-मेल भी सेंड किया था। खैर ये भी एक नया ट्रेंड हे जहा लोग शादी में अनेको प्रकार के नए नए प्रयोग कर शादी को अनोखा बनाते है जैसे शादी के कार्ड पर स्वछता का संदेश तो आधर कार्ड जैसी पत्रिका तो कही निमंत्रण पत्र के साथ काजू बादाम लीकर तक बुलावा पाती में देते है मगर प्रधानमंत्री तक को निमंत्रण पत्र देना और उधर से संदेश आना ये भी अमूमन कम ही देखने को मिलता है।

No comments:

Post a Comment