Saturday 17 June 2017

GST effect - कार खरीदने का है ये अवसर, कंपनियां दे रहीं 2.5 लाख रुपए तक के डिस्काउंट!

GST लागू होने से पहले जहां लक्‍जरी कार मैन्‍युफैक्‍चरर्स ने डिस्‍काउंट देने की शुरुआत की थी, वहीं अब बाकी के कार निर्माता भी इस रेस में शामिल हो गए हैं। अगर आप हाल ही में कार खरीदने का मन बना चुके हैं तो ज्‍यादा देर मत कीजिए। GST लागू होने से पहले जहां लक्‍जरी कार मैन्‍युफैक्‍चरर्स ने डिस्‍काउंट देने की शुरुआत की थी, वहीं अब बाकी के कार निर्माता भी इस रेस में शामिल हो गए हैं। कार बनाने वाली कंपनियां GST लागू होने से पहले अपने ग्राहकों को 25,000 रुपए से 2.5 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही हैं। इतना ही नहीं, डीलरशिप एक्‍सचेंज बोनस के साथ अन्‍य फायदे भी ग्राहकों को उपलब्‍ध कराए जा रहे हैं। Hyundai, महिंद्रा और फोर्ड जैसी कंपनियां भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं।

🔹 *हुंडई की कारों पर मिल रहा है इतना डिस्‍काउंट..*

Hyundai सबसे ज्‍यादा 2.5 लाख रुपए का डिस्‍काउंट Santa-Fe पर दे रही है। इसके अलावा इऑन पर 45 हजार रुपए, ग्रैंड आई10 पेट्रोल पर 62 हजार रुपए, ग्रैंड आई10 डीजल पर 73 हजार रुपए, आई20 और नई एक्सेंट के सभी वैरिएंट्स पर 25 हजार रुपए, पुरानी एक्सेंट पेट्रोल पर 45 हजार रुपए,  पुरानी एक्सेंट डीजल पर 55 हजार रुपए, Verna पेट्रोल पर 80 हजार रुपए और Verna डीजल पर 90 हजार रुपए तक के डिस्काउंट दे रही है।

🔹 *महिंद्रा की कारों पर मिल रहा है 65,000 रुपए तक का डिस्‍काउंट..*

महिंद्रा सबसे अधिक डिस्‍काउंट अपनी XUV 500 SUV पर दे रही है। इसके अलावा कंपनी KUV 100 पर 40,000-42,000 रुपए और  TUV 300 पर 36,000 रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है। वर्तमान में कंपनी ने इस डिस्काउंट स्कीम को सिर्फ दिल्ली एनसीआर क्षेत्र तक ही सीमित रखा है। कंपनी की इस डिस्काउंट स्कीम के बाद डीलर्स कारों पर एक्सचेंज बोनस भी दे रहे हैं। वही अन्य राज्यो में भी कंपनिया अपनी इन्वेंट्री के अनुसार छूट दे सकती है अपने डीलरों के संपर्क में रहे ।

No comments:

Post a Comment