Thursday 1 November 2018

2 लाख ₹ प्रति घंटे के उड़नखटोले में हवा से रूबरू होंगे नेता जी मतदाताओं से !

*(कंपनियों के मुताबिक एक चॉपर का किराया दो लाख रुपए प्रतिघंटा होगा वही भाजपा ने एक चार्टर्ड प्लेन के अलावा 9 चॉपर (हेलिकॉप्टर) किराए पर बुक किए और कांग्रेस ने एक चार्टर्ड प्लेन और 5 चॉपर बुक कराए हैं दिल्ली की निजी कंपनी से )*



मध्यप्रदेश में मिशन- 230 के लिए राजनीतिक दलों की रणनीति तैयार हो चुकी है। टिकटों का ऐलान होते ही चुनावी महाभारत चरम पर होगा। भाजपा और कांग्रेस ने प्रचार के आखिरी दौर के चुनावी दौरों और प्रचार के लिए तैयारियां मुक्कमल कर ली हैं। भाजपा ने एक चार्टर्ड प्लेन के अलावा 9 चॉपर (हेलिकॉप्टर) किराए पर बुक किए हैं। वहीं कांग्रेस ने एक चार्टर्ड प्लेन और 5 चॉपर बुक कराए हैं। चुनाव के आखिरी 12 दिनों में प्रदेश के आसमान पर 18 से 20 उड़नखटोले नजर आने वाले हैं। रोजाना चार घंटे के हिसाब से भाजपा नेताओं की 432 घंटे और कांग्रेस नेताओं की 240 घंटे की उड़ान होगी। इस चुनाव में राजनीतिक दलों का हवाई किराया 25 करोड़ रुपए तक पहुंचने का अनुमान है। 


 

🔹 *लंबी दूरी के लिए चार्टेड  प्लेन और पास की दूरी के लिये चॉपर*


 एक बड़ी एविएशन कंपनी से एक चार्टर्ड प्लेन और 9 चॉपर बुक करा लिए हैं। वर्तमान में एक चार्टर्ड प्लेन और 2 चॉपर पार्टी उपयोग कर रही है। इनमें एक से रोजाना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उड़ान भरते हैं। वे लंबी दूरी वाली सभाओं के लिए चार्टर्ड प्लेन और नजदीकी दूरी के लिए चॉपर की सवारी करते हैं। 


मादिक रुनवाल

  शब्द सारांश

   हरदा ब्यूरो

----------------------------------------

 🔹 *1.5 लाख+ "हरदा सोशल मीडिया नेटवर्क" और अखबार में विज्ञापन और प्रमोशन के लिए संपर्क करे !*


🔹 *आपके whats app ग्रुप या आपके दोस्त के whats app ग्रुप में हमारा नम्बर जोड़े हरदा जिले की खबरों के लिए 9039796664*

----------------------------------------

No comments:

Post a Comment