Monday 10 July 2017

ऐमजॉन आज शाम 6 बजे से प्राइम डे सेल स्किम लाया है,इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट सस्ते पर..!

ऐमजॉन प्राइम डे सेल लाई है. 10 जुलाई की शाम को 6 बजे से शुरू हो रही ये सेल 11 जुलाई को पूरे दिन चलेगी. ऐमजॉन ने ये सेल 13 देशों में लॉन्च की है, जिनमें से इंडिया भी एक है.
क्या है, क्यों है ऐमजॉन प्राइम डे सेल
इंटरनेट पर इसे पढ़ रहे हैं, तो ऐमज़़ॉन भी जानते होंगे. नहीं जानते हैं, तो ऐमज़ॉन एक कंपनी है, जो सामान बेचने के अलावा तमाम तरह के काम करती है. यही कंपनी ऐमज़ॉन प्राइम डे लाई है. इसमें वही हिस्सा ले पाएंगे, जिन्होंने कंपनी की प्राइम मेंबरशिप ले रखी है. एक साल की प्राइम मेंबरशिप के लिए 499 रुपए देने पड़ते हैं.
प्राइम डे सेल में ढेर सारे स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और दूसरी कई चीजों पर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे. इन ऑफर्स में HDFC कार्ड से 5000 रुपए से ज्यादा की खरीददारी पर 15% कैशबैक (ज्यादा से ज्यादा 2000 रुपए) जैसी कई चीजें हैं.
सब्सक्रिप्शन लें अगर…
अगर आप ऐमज़ॉन पर खूब सामान खरीदते हैं, तो 499 रुपए में इसकी मेंबरशिप आपके लिए फायदेमंद हो सकती है. ये आपको दोगुनी फायदेमंद लगेगी, अगर आप ऑनलाइन फिल्में और टीवी शो देखते हों. इस मेंबरशिप से दो तरह के फायदे हैं. एक तो इसी 499 रुपए में आपको साल भर के लिए ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो सर्विस मिलेगी.  दूसरा फायदा इसकी खरीददारी से जुड़ा है.केवल प्राइम मेंबर्स के लिए80% तक की भारी छूटसेल के दौरान हर दिन नई फिल्म, शो और वीडियो रिलीज़ किया जायेगा हैएक्सक्लूसिव उत्पाद लॉन्च किये जायेंगेक्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 15% की अतिरिक्त छूटअमेज़ॅन पे में मनी ऐड करने पे 20% तक का कैशबैकप्लस कई अन्य ऑफ़र और डिस्काउंट