Sunday 4 November 2018

हरदा - 1 कपड़ा खरीदने पर 1 मुफ्त Klubfox पर दीवाली स्कीम !

ब्रांडेड कपड़ो में स्किम की बहार सी आई है जिसमे जैन इंटरप्राइजेज पर कलब्फ़ॉक्स आउटलेट पर कंपनी प्रोडक्ट पर स्किम चल रही है वही अब आपकी दीवाली होगी और भी किफायती। आमतौर पर दीपावली पर सबसे बड़ा खर्च कपड़ो पर होता हूं, लेकिन कलब्फ़ॉक्स अब आपके खर्चो को करेगा कम, अपने बेहतरीन आफर से। एक कपड़े की खरीदी पर एक मुफ्त  ले जाये। जी हां, किसी भी कपड़े की खरीदी पर 1 कपड़ा ले जाए बिल्कुल मुफ्त। क्लब्फ़ॉक्स हरदा का सबसे पुराना और एक मात्र पुरुषों के रेडीमडे कपड़ो का ब्रांडेड शोरूम है। जल्दी कीजिये आफर केवल 8 नवंबर तक ही वैद्य है। 



इस दीवाली कपड़ो की खरीददारी के लिए Klub Fox ग्राहकों की पहली पसंद बन चुका है। Klub Fox पर मेंस वियर की विस्तृत एवं लेटेस्ट रेंज जीन्स, टी-शर्ट, शर्ट, ट्राउजर एवं वेस्ट कोस्ट के संपूर्ण स्टॉक पर Buy 1 Get 1 Free का ऑफर दिया जा रहा है।


Klub Fox के संचालक सुरेंद्र जैन ने अपने ग्राहकों को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि इस वर्ष कंपनी ने ग्राहकों की पसंद और डिमांड को ध्यान में रखते हुए मेंस वियर में केजुअल, फॉर्मल एवं विंटर वीयर की लैटेस्ट रेंज बनाई है।


इस दीवाली कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आज तक का सबसे बड़ा ऑफर भी लेकर आयी है। आज से Klub Fox के संपूर्ण नये स्टॉक पर 1 पर 1 फ्री का ऑफर है जो कि मात्र 5 दिनों के लिए “8 नवम्बर” तक है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए Klub Fox, जैन इंटरप्राइजेज, अग्रवाल धर्मशाला, मैन रोड, हरदा पर शीघ्र पहुचे।


आफर की अधिक जानकारी के लिए आप 07577222418  पर संपर्क कर सकते है।


मादिक रुनवाल

  शब्द सारांश

   हरदा ब्यूरो

----------------------------------------

 🔹 *1.5 लाख+ "हरदा सोशल मीडिया नेटवर्क" और अखबार में विज्ञापन और प्रमोशन के लिए संपर्क करे !*


🔹 *आपके whats app ग्रुप या आपके दोस्त के whats app ग्रुप में हमारा नम्बर जोड़े हरदा जिले की खबरों के लिए 9039796664*

----------------------------------------

No comments:

Post a Comment