Thursday 20 July 2017

रिलायंस jio ने सबसे सस्ता 4G फोन किया लांच 500 ₹ में, आवाज पर थिरकेंगा ऊँगली पर कम !*

रिलायंस जिया  अपनी छवि कुछ ऐसी मानाने में लगा है जैसे देश की कपनी टाटा पर विश्वश किया जाता आया है जैसे देश का नमक टाटा नमक जिस पर विश्वाश होता है मगर अब रिलायंस भी कुछ इसी थीम पर आगे बढ़ रहा है देश के लोगो के लिए सिर्फ 500₹ में 4G फोन आज लांच करके सबको चकरा दिया है जहा फीचर भी बहुत अनोखे हे सिंपल सा दिखने वाला ये फ़ोन उंगली पर तो चलेगा साथ ही वॉइस कमांड पर काम करेगा जो एक नया अनुभव बाज़र में देखने को मिलेगा ।

रिलायंस अपना 4G VoLTE फीचर फोन इसी महीने लॉन्च कर सकता है. माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत महज 500 रुपए रहेगी, ऐसा होता है तो भारत के मोबाइल मार्केट में एक बार फिर भूचाल आ जाएगा. इससे पहले भी रिलायंस 'जियो' और 'धन धना धन' के ऑफर से धमाल मचा चुका है.भारत में 78 करोड़ मोबाइल यूजर हैं. 50 करोड़ फीचर फोन हैं जो डिजिटल दुनिया से बाहर हैं. जियो अगले छह महीने में 90 प्रतिशत भारत की जनसंख्या को कवर कर लेगा. अब लोग 2जी नहीं 4जी का इस्तेमाल करेंगे.
एजीएम में दुनिया का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया गया. अंबानी ने इस फोन को इंडिया का इंटेलिजेंट स्मार्ट जियो फोन बताया.

🔹 *जियो फोन की खासियत...*

- 🔹जियो फोन पर सस्सी दर पर अनलिमिटेड डेटा.
-🔹 जियो ने नए फोन को टीवी केबल बनाया.
- 🔹जियो फोन किसी भी टीवी से जुड़ जाएगा.
- 🔹309 रुपए देने पर तीन से चार घंटा वीडियो रोज.
- 🔹जियो फोन में वॉयस कॉल मुफ्त रहेगी.
- 🔹जियो फोन पर 153 रुपए में एक महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा.

🔹 *ग्रामीण जनता को आकर्षित करेगाा यह फोन..*

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश अंबानी की कंपनी RIL का यह स्मार्टफोन VoLTE तकनीक से भी लैस होगा।यह फोन गांव व दूर-दराज के उन इलाकों में रहने वाले उन लोगों को आकर्षित करेगा जो फोन का इस्तेमाल अधिकतर कॉलिंग के लिए ही करते हैं।

No comments:

Post a Comment